Categories: UP

अज्ञात कारणों से अध्यापक ने लगे नदी में छलांग, शव की तलाश हेतु रेस्क्यू आपरेशन जारी

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी ÷ लखीमपुर खीरी जिले में एक अध्यापक ने अज्ञात कारणों के चलते नदी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस ने मौके का जायजा लिया और मौके पर एन डी आर एफ की टीम ने पहुंचकर शव को ढूढने के लिये रेसक्यू करना शुरू कर दिया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार पलिया थानां क्षेत्र से छह किमी दूर शारदा नदी तटबंध पर गोला से पलिया आ रहा एक शिक्षक शारदा पुल पर उतर गया। कुछ समय बाद शिक्षक ने पुल के ऊपर से नदी में छलांग लगा दी। मामले की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 100 व कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची और गोताखोरों की मदद से शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। नदी में पानी का बहाव इतना तेज है कि शिक्षक की तलाश में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं.

बताया जाता है कि शिक्षक प्रदीप कुमार राणा  बांकेगंज रोड सर्वोदय नगर गोला पलिया- निघासन रोड पर स्थित प्राथमिक विद्यालय मलिनियां में शिक्षक के रूप में तैनात था। बताया जाता है कि घर से शिक्षक प्रदीप बस में सवार होकर गोला से पलिया के लिए निकला था, लेकिन वह पलिया से पहले ही शारदा पुल पर उतर गया। बताया जाता है की पहचान वाले कुछ उनके साथियों ने वहां खड़े होने के बाबत जानकारी ली। जानकारी लेने पर उन्होंने किसी का इंतजार करने की बात कही, जिस पर वह लोग आगे निकल आए। कुछ समय बाद प्रदीप ने शारदा पुल से नदी में छलांग लगा दी। शिक्षक के नदी में छलांग लगाने की सूचना पर एसडीएम पूजा यादव व तहसीलदार अनिल कुमार यादव भी मौके पर जा पहुंचे और शिक्षक की तलाश में एनडी आरएफ टीम को भी लगा दिया अभी तक शिक्षक का कोई पता नही चल सका हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago