Categories: Crime

चौक पुलिस ने अवैध असलहे और लूट की रकम के साथ पकड़ा कुख्यात अपराधी ऋषभ सेठ

ए जावेद

वाराणसी। पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी ऋषभ सेठ आज चौक पुलिस के हत्थे आखिर चढ़ ही गया। बताया जाता है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आपरेशन क्लीन के तहत क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेघ के निर्देशन में चल रही सुरग्गाशी के दौरान यह गिरफ़्तारी हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त ऋषभ सेठ के ऊपर विभिन्न थानों में कई मामले पंजीकृत है। वह चौबेपुर थाना क्षेत्र में हुई एक लूट के मामले में वांछित था।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में पत्रकारों से बात करते हुवे क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेघ ने बताया कि एसएसपी के आपरेशन क्लीन के तहत आज भोर में लगभग 4:30 बजे दालमंडी चौकी इंचार्ज नागेन्द्र उपाध्याय मय हमराह सुरग्गाशी में थे कि इसी दौरान एक संदिग्ध को बुलानाला के पास आता देखा। संदिग्ध युवक पुलिस को देख वापस तेज़ कदमो से जाने लगा। शक होने पर पुलिस टीम ने घेरेबंदी करके संदिग्ध युवक को पकड़ा। जमा तलाशी में युवक के पास एक अदद अवैध कट्टा, और 12 हज़ार रुपया नगद बरामद हुआ।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम ऋषभ सेठ उर्फ़ अंशु बताया। अवैध असलहे और रुपयों के सम्बन्ध में बताया कि उक्त रकम चौबेपुर में हुई लूट से सम्बंधित है। उस लूट के बचे माल को लेकर अवैध कट्टे के साथ आज सुबह सुबह कोई शिकार की तलाश में निकला था कि आप लोगो ने पकड़ लिया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई नागेन्द्र उपाध्याय, एसआई चन्द्रकेश शर्मा, का। अतहर अली और प्रवीण कुमार थे।

pnn24.in

Recent Posts

उन्नाव: प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के घर वालो ने किया प्रेमी की कुल्हाड़ी से पीर पीट कर हत्या

मो0 कुमेल डेस्क: उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की धारदार हथियार से…

8 hours ago

बोले आरजेडी नेता मनोज झा ‘भाजपा और आरएसएस के बीच पोजीशन की लड़ाई चल रही’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने शनिवार को कहा,…

1 day ago