Categories: Crime

क्राईम ब्रांच व गोपीगंज पुलिस टीम को बड़ी सफलता, आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ इनामीयां अभियुक्त गिरफ्तार

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के निर्देश पर वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम क्राइम ब्रांच व गोपीगंज पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है| आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ पाच हजार के इनामी अभियुक्त के खिलाफ गोपीगंज थाना व जी आर पी प्रयाग राज चार मामले दर्ज है।

शुक्रवार को गोपीगंज थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक आर के वर्मा ने मामले का खुलासा किया। बताया कि जनपद मे बाइक चोरी की लगातार हो रही घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सघन अभियान चलाया जा रहा था। गुरुवार की रात स्वाट प्रभारी अजय सिंह व गोपीगंज प्रभारी निरीक्षक संजय राय की संयुक्त टीम ने राजमार्ग झिलियापुल के पास से शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि चार वर्ष से फरार चल रहे शातिर अभियुक्त पर पुलिस अधीक्षक ने पाच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। उसके निशान देही पर पुलिस ने दो अपाचे एक स्कूटी एक स्प्लेंडर प्लस एक बजाज बॉक्सर व स्प्लेंडर प्रो सहित छह बाइक बरामद की गई है।

बताया कि अपराधी के खिलाफ गोपीगंज थाने में जहां तीन मामले पंजीकृत हैं वहीं जीआरपी प्रयागराज है उसे एनडीपीएस में जेल भेज भेजा जा चुका है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि साथी आर्दश के साथ मिलकर प्रयागराज व भदोही मे रेलवे स्टेशन बस स्टैंड, अस्पताल व बड़े संस्थानों पर खड़ी बाइक का लाक तोड़ कर चोरी करने के बाद आस पास के जिले मे सस्ते दाम पर बेच देते है। बताया कि पैसे को सुख सुविधा मे खर्च करता रहा। बताया कि पहली बार 2016 मे वाहन चोरी करते समय गोपीगंज पुलिस ने आर्दश को गिरफ्तार कर लिया था और वह मौके से भाग निकला था। तब से छिप कर रह रहा था। गिरफ्तार करने वाली टीम मे स्वाट प्रभारी के साथ हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार सिंह कांस्टेबल सचिन झा अभिषेक मिश्रा संदीप शर्मा सर्वेश राय अनिरुद्ध बैसवार ,नरेंद्र सिंह राधेश्याम कुशवाहा अजय सिंह यादव और चालक सुभाष सिंह के साथ गोपीगंज उपनिरीक्षक श्याम जीत यादव शशिकांत कांस्टेबल अजीत कुमार कांस्टेबल रामनारायण शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

9 hours ago