Categories: UP

दर्दनाक हादसा – मूर्ति विसर्जन के दौरान 6 युवक पानी में डूबे, तीन को बचाया गया और तीन की मौत

अरविन्द यादव

सिकन्दरपुर। थाना क्षेत्र के डुहा बनखंडी नाथ मठ के समीप बुधवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान छह युवक घाघरा नदी में डूब गए आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह तीन युवकों को बचा लिया लेकिन तीन युवक डूब गए काफी तलाश के बाद तीनों के शव बरामद कर लिया गया पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही तीन को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य सिकन्दरपुर भिजवाया जहां तीनों की हालत में सुधार है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई वहीं घटनास्थल पर हजारों की संख्या में भीड़ जुट गई।   मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जमालपुर बंसी बाजार के युवक बुधवार की शाम लक्ष्मी जी की मूर्ति विसर्जन करने के लिए डुहा बनखंडी नाथ मठ के समीप घाघरा नदी में आए थे मूर्ति विसर्जन के दौरान ही बेचन उम्र 17 पुत्र लालू मोनू प्रजापति उम्र 18 वर्ष पुत्र नवीन प्रजापती रोशन गुप्ता 16 वर्ष पुत्र भरत गुप्ता के साथ ही अन्य तीन युवक गहरे पानी में डूबने लगे आसपास मौजूद लोगों ने तीन लोगों को तो किसी तरह बचा लिया लेकिन बेचन ,मोनू प्रजापति व रोशन गुप्ता नदी में डूब गए काफी तलाश के बाद किसी तरह तीनों के शव बरामद हुए

डूबने की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सिकन्दरपुर बालमुकुंद मिश्रा घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago