अदालत के हुक्म पर 9 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओ में मामला दर्ज

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा यमुनानगर:- गांव मनसापुर में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 9 आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया मामले के सभी आरोपी फरार हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनसा पुर निवासी संजीव कुमार ने आरोप लगाया है कि कथित रूप से कुछ दिन पहले एक गांव के ही मानसिंह और ऋषि पाल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय अन्य लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करवा दिया था। मगर उसके बाद आरोपित उनसे रंजिश रखने लगे इसी रंजिश के चलते दोनों आरोपितों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों जस्सी, पुष्पा,  सोहनलाल, अनिल हैप्पी, लकी, सागर के साथ मिलकर घर में घुस गए। आरोपितों ने उसके बच्चे को कमरे में बंद कर दिया। उस पर तथा उसकी पत्नी पर हमला कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने घर में रखे सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले पर कोई कार्यवाही नहीं की। जिससे परेशान संजीव ने कोर्ट में मामला दर्ज करवाया। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश जारी किए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *