कलयुगी बेटे ने झूठी शान के लिए मां को उतारा मौत के घाट

तब्जील अहमद

कौशाम्बी जनपद के कोखराज थाना अन्तर्गत आने वाले मारूफपुर/महेवा गांव में एक दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना घटी है जिसमे एक कलयुगी औलाद ने अपने माँ की जन ले लिया वह भी झूठी शान के खातिर।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक मारुफपुर गांव के रामचंद्र के तीन पुत्र है।  बड़े पुत्र चौबे लाल ने अपनी मां रजनी देवी के आचरण से छुब्ध होकर वा बार बार मना करने के बाद भी ना मानने पर बुधवार देर शाम को लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दिया। और मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस व सी ओ सिराथू ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक महिला के दूसरे नंबर के बेटे से पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी मां के उसके एक संबंधी से नाजायज संबंध था। जिसकी वजह से उसकी मां का अक्सर वहां आना जाना लगा रहता था। जिसकी वजह से आए दिन मां और बेटे में इस बात को लेकर विवाद हुआ करता था। आज भी उसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और इतना बढ़ा कि बेटे ने मां की लाठी डंडों से पीट- पीट कर हत्या कर दी, और इस घटना में उसका पिता रामचंद्र भी शामिल है। वहीं इस घटना के बाद से पिता और पुत्र दोनों फरार है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *