Categories: SpecialUP

जादू दिखाने के नाम पर बुलाई गई भीड़ को  दिखाया अश्लील डांस, परमीशन भी नही थी

फारुख हुसैन

पलियाकलां  खीरी÷ नगर के मेला मैदान में चल रहे दशहरा मेला में बीती रात सोमवर को रामलीला कमेटी द्वारा जादू के कार्यक्रम के दौरान प्रशासन की बिना अनुमति के तीन नर्तकियों से भजन व भोजपुरी गानों पर जमकर अश्लील डांस कराया गया। रामलीला के मंच पर जब अश्लीलता परोसी जा रही थी उस दौरान पुलिस कर्मी भी डांस का मजा लेते हुये देखे गये।

जिले के तहसील पलिया में संस्कृति और परंपरा की आड़ में अश्लीलता परोसने का एक ताजा मामला सामने आया है। पलिया के रामलीला मैदान में हर साल की तरह आयोजित रामलीला मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में रामलीला मंचन के समापन के बाद मेले में होने वाले रामलीला कार्यक्रम की आड़ में अश्लील डांस का आयोजन किया गया। रामलीला मैदान में स्कूली छात्रायें बताकर अश्लील ठुमकों ने जहां कुछ लोगों का मनोरंजन किया वहीं संस्कृति के नाम पर जमकर मजाक उडाया गया।

बताते चलें बीते पंद्रह साल पहले तक दूर-दूर तक चर्चित जिस रामलीला मैदान में पूरे उत्साह के साथ रामलीला का मंचन हुआ करता था। वहीं अब दशहरा मेला फीका होता जा रहा है। भ्रष्टाचार में डूबे हुए रामलीला कमेटी के लोगों ने बरसों पुराने रामलीला स्टेज को तुड़वाकर नया स्टेज बना दिया। वहीं कमाई के चक्कर में रामलीला मैदान में भगवान राम के नाम पर दी गई आधी जमीन पर भव्य मैरिज हाल व मोबाइल टावर लगावा दिया। कई वर्षों से कमेटी में जमे पदाधिकरियों ने रामलीला मैदान को कमाई का जरिया बना लिया है।

इसी क्रम में बीते दिन सोमवार की रात में रामलीला मंच पर जादू के कार्यक्रम के मध्य अश्लीलता की हदों को पर करके तीन युवतियों का डीजे भजन व भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस कराया गया। और बाहर से आय लोगो ने जमकर नोट लुटाए।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

5 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

6 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago