Categories: Crime

पब्लिक की मदद से 2 पशु चोरो को किया गिरफ्तार ,स्कार्पियो बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। ट्रोनिका सिटी पुलिस ने जनता की मदद से ऐसे गिरोह के 2 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। जो रात में स्कार्पियो में पशु (सुअर) चोरी करते थे और ले जाकर बेच देते थे। जबकि 3 चोर मौका पाकर फरार हो गये।पुलिस ने 8 सुअरों सहित एक स्कार्पियो बरामद कर दोनो अभियुक्तो को जेल भेज दिया है।

एसएचओ सुभाष सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे थाना क्षेत्र के पँचलोक गांव में चोरो की सूचना प्राप्त हुई थी। जहां मौके पर जाकर जनता की मदद से 2 पशु चोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिये।हालांकि 3 चोर मौके से फरार हो गये। जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने एक स्कार्पियो गाड़ी जिसमे 8 सुअर भरकर ले जा रहे थे बरामद की है।

पूछताछ में दोनो अभियुक्तो ने अपने नाम मोहित पुत्र सोमपाल निवासी श्यामगढ़ी थाना कांधला जिला शामली तथा कुलदीप पुत्र किरनपाल निवासी खन्द्रावली थाना कांधला जिला शामली बताया। एसएचओ ने बताया कि दोनों अभियुक्तो के शामली पुलिस से आपराधिक रिकार्ड की जानकारी की जा रही है। जिन्हें जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

12 mins ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

20 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

20 hours ago