Categories: Crime

युवक की हिरासत में मौत का मुंबई पुलिस पर फिर लगा बड़ा आरोप

जुबैर शेख

मुंबई: मुंबई पुलिस पर एक बार फिर हिरासत में आरोपी को मारने का आरोप लगा है। घरवालों का आरोप है कि छोटे से झगड़े की वजह से पकड़ कर ले गए उनके बेटे की पुलिस ने पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि मौत की मजिस्ट्रेट जांच जारी है, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और जांच के बाद अगर आरोप सही पाया जाएगा तो उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में एडीआर दर्ज है।

इस बीच मृतक युवक विजय सिंह के परिजनों ने पुलिस पर बेटे का अंतिम संस्कार करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। मामला रविवार रात का है। वडाला इलाके में विजय सिंह का किसी से झगड़ा हो गया था। कंट्रोल से सूचना मिलने पर पुलिस विजय को पकड़ कर थाने ले गई। वहां कुछ देर बाद विजय ने सीने में दर्द की शिकायत की।

पुलिस का कहना है कि दर्द की शिकायत के बाद पुलिस विजय को तुरंत सायन अस्‍पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन घरवालों और इलाके के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने पहले तो विजय को बुरी तरह पीटा फिर उसे अस्पताल ले जाने में भी देरी की। विजय की मौत के बाद बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने के सामने जमा हो गए और दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago