Categories: CrimeNational

लखनऊ – हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की गोली मार कर हत्या, पैगम्बर साहब पर विवादित बयान देकर आये थे चर्चा में

तारिक़ आज़मी

लखनऊ। कट्टर हिंदू वादी नेता कमलेश तिवारी की आज नाका थाना क्षेत्र के मुर्शिदाबाद स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने कमलेश के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कमलेश घर के अंदर ही बदमाशों के साथ बातचीत कर रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।
फ़ाइल फ़ोटो कमलेश तिवारी

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति हो गई। गोली लगने से घायल कमलेश तिवारी को उनके समर्थक ट्रॉमा सेंटर लेकर गये, प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। मृत्यु की सूचना पर कमलेश समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान क्षेत्र की दुकान बंद करवा कर कमलेश समर्थक हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। समाचार लिखे जाने तक शहर में माहौल तनावपूर्ण है।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, हत्यारे कमलेश के परिचित भी हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। इस दौरान कमलेश समर्थक लगातार हंगामा कर रहे है। उनकी मांग है कि पुलिस तत्काल प्रकरण के आरोपियों को हिरासत में लें। कमलेश समर्थकों द्वारा क्षेत्र की दुकानें बंद करवा दिया गया है।
बताते चलें कि कमलेश तिवारी हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। कमलेश तिवारी एक बार रासुका के तहत जेल भी जा चुके थे। कमलेश उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने पैगम्बर पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद लगातार कट्टर हिन्दू छवि बनाये रखने के लिये कमलेश तिवारी द्वारा विवादित बयानों का क्रम जारी रहा है। समाचार लिखे जाने तक मौके पर एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी पहुच चुके थे। क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती हो चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

9 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

9 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

9 hours ago