Categories: Crime

लॉज के छात्रों पर बम से हमला, तीन जख्‍मी

तारिक खान

प्रयागराज। कर्नलगंज थाना क्षेत्र में नया कटरा स्थित दिलकुशा पार्क इलाके में रविवार की दोपहर दो लॉज के छात्रों में वर्चस्‍व को लेकर बवाल हो गया। एक पक्ष भारी पड़ा और बम और लाठी से मारकर दो छात्रों व कारपेंटर को जख्‍मी कर दिया। उन्‍हें बेली अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल कोई पकड़ में नहीं आया।

अहमद लॉज में काम कर रहे कारपेंटर को जबरन ले जाने लगे

दिलकुशा पार्क स्थित अहमद लॉज में रविवार की दोपहर जुनैद नाम का कारपेंटर फर्नीचर का काम कर रहा था। इसी दौरान वहां यादव लॉज के छात्र पहुंचे और जुनैद से कहा कि कमरे का दरवाजा उतारना है, जल्‍दी चलो। इस पर जुनैद ने कहा कि यहां काम खत्‍म कर चलता हूं। इस पर तैश में आए यादव लॉज के छात्र जुनैद को जबरजस्‍ती अपने साथ ले जाने लगे। इस पर अहमद लॉज में रहने वाले छात्र बादल और मोहम्‍मद दाउद ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बात बढ़ी तो यादव लॉज के छात्रों ने लाठी-डंडे और बम फोड़े। सिर में डंडे के वार से दाउद और पेट में बम के छर्रे लगने से बादल लहूलुहान हो गए। वहीं मारपीट में जुनैद को भी चोटें आईं।

घटनास्‍थल से जिंदा बम मिला, तीन संदिग्‍धों को पुलिस ने पकड़ा

शोरगुल और बम फटने की आवाज सुनकर लॉज में रहने वाले अन्‍य छात्रों के साथ ही आस पास के रहने वाले मुहल्‍लेवासी जब तक वहां पहुंचते यादव लॉज के छात्र फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने घायल तीनों को इलाज के लिए बेली अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना स्‍थल से एक अदद जिंदा बम भी मिला। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद अहमद लॉज में रहने वालों से पूछताछ की। इसी बीच वहां एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्‍तव भी पहुंच गए। पुलिस ने तीन संदिग्ध युवक को पकड़ा है उनसे पूछताछ की जा रही है। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान की जा रही है। वहीं लॉज मालिक अशोक यादव से भी आरोपित छात्रों के बारे में पुलिस ने पूछताछ किया।

बोले एसपी सिटी

एसपी सिटी ने कहा कि आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। छापेमारी और तलाशी की जा रही है। जल्‍द ही उन्‍हें पुलिस पकड़ लेगी। उधर अस्‍पताल में भर्ती छात्रों का हालचाल लेने एसएसपी भी पहुंची।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago