बोले इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला बेरोजगारों को रोज़गार देने की सजा है कि जेल में हु, सजा पूरी होने के बाद भी सरकार जेल से बाहर नही आने दे रही

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा बल्लबगढ़:- इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने असोदा गांव में उम्मीदवार नफे सिंह के लिए वोट की अपील की। बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव आशोदा की जनता ने ओम प्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया। अपने चिर परिचित अंदाज में ओम प्रकाश चौटाला ने जनता से उनके घर का हाल और खेती-बाड़ी के बारे में पूछा।

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो स्वर्गीय चौधरी देवी लाल का लगाया हुआ पोधा है। जो लोगों की सेवा में जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनते ही प्रदेश के हर युवा बेरोजगार को नौकरी दी जाएगी। और बुजुर्गों को ₹100 प्रतिदिन के हिसाब से पेंशन दी जाएगी। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। प्रदेश के कई जिले तो ऐसे हैं जहां हर विधानसभा सीट से इनेलो के उम्मीदवार जीत हासिल कर रहे हैं।

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि वह 3200 युवाओं को रोजगार देने की सजा जेल में काट रहे हैं, और सजा पूरी होने के बावजूद भी सरकार उन्हें जेल से बाहर आने नहीं दे रही है। उन्हें जबरदस्ती जेल में रखे हुए हैं। उन्होंने बताया कि 65 साल से ऊपर के लोगों को जेल से रिहा करने का कानून है, लेकिन 85 साल से ज्यादा की उम्र में सजा पूरी होने के बाद भी सरकार उनको जेल से बाहर आने नहीं दे रही है।

चौटाला ने कहा कि लोगों के हित के लिए वह फांसी पर चढ़ने को तैयार है। उन्होंने लोगों से कहा कि एक बार राजा बना दो थारे सारे टोटे काढ़ दियुंगा। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा से नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है। जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *