Categories: UP

कंटेनर के टक्कर से पति संग बाइक से जा रही महिला की मौत

नूर खान

कन्नौज/विशुनगढ़। सड़क पर चक्कों के सहारे दौड़ रहे यमराजो के चपेट में आ जाने से अक्सर ही दुर्घटनाओ का ज़िक्र आपने सुना होगा। इसी क्रम में आज कन्नौज जनपद के बिशुनगढ़ में एक कंटेनर के चपेट में बाइक आने से बाइक सवार तो बाल बाल बच गया मगर बाइक के पीछे बैठी उसकी पत्नी के सर पर कंटेनर का पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही युवती की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार रविदासपुर थाना क्षेत्र के किशनी जनपद मैनपुरी निवासी ब्रहम्मादीन पुत्र नाथूराम शर्मा पत्नी सुनीता देवी को छिबरामऊ दवा दिलाने बाइक से जा रहा था। जैसे ही वह विशुनगढ़ से छिबरामऊ जाने वाले मार्ग असालताबाद मोड़ के पास पहुँचा सामने से आ रहे कंटेनर ने उसकी बाइक में साइड से टक्कर मार दिया। टक्कर में पीछे बैठी बाइक चालक की पत्नी सुनीता के गिर पड़ी। इस दौरान सुनीता के सर पर कंटेनर का पहिया चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना की सुचना मिलने पर विशुनगढ़ प्रभारी निरीक्षक इन्द्रपाल सरोज मौके पर अपने दल बल के साथ पहुच कर युवती के शव को कब्ज़े में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। साथ ही मौके से कंटेनर को भी पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago