कुमारी शैलजा ने अपनी खुंदस के चलते बांटी विधानसभा में टिकटें- सुभाष चौधरी

अब्दुल बासित मलक

यमुनानगर:- कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी ने आज प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस को गुड बाय कह दिया। ओर बसपा से उम्मीदवार आदर्श पाल को अपना समर्थन दे दिया। उनका कहना था कि उन्होंने बसपा को ज्वाइन नहीं किया है। केवल बसपा प्रत्याशी आदर्श पाल को अपना समर्थन दिया है।

जब उनसे कांग्रेस छोड़ने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस हमारे साथी को टिकट देती तो वो अपने साथी का दिल खोल के सहयोग करते ओर साथ चलते। लेकिन जो चार महीने पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए है उनको टिकट दे दी। जिसका वह विरोध करते है। जिसकी वजह से उन्होंने कांग्रेस को गुड बाय कह दिया है। ओर बसपा प्रत्याशी का साथ दिया है। क्योंकि यह एक अच्छा आदमी ओर बनने वाला विधायक है। कांग्रेस में सुभाष चौधरी पर्यावरण मंत्री थे। सुभाष चोधरी का कहना है कि सारी कांग्रेस को तो खेमे में ही खा गए है भूपेंद्र हुड्डा कहता है कि शैलजा नाराज़ है शैलजा कहती हैं कि हम हुड्डा के साथ है वह इसीलिए नाराज़ है।

कुमारी शैलजा ने हमसे अपनी हार की खीर उतारी है। क्योंकि ये नाकामी उनकी है लेकिन उन्होंने अपनी सारी खुंदक अपने कार्यकर्ताओं पर उतारी है। क्योंकि हमने तो चंदे भी दिए, मीटिंग भी की, काम भी किये ओर हमें मिला क्या। उन्होंने कहा कि पंजाबी में भी एक कहावत बताई “चला तो खुद नहीं जाता फिटे मुंह गोड्डों का” आदर्श पाल का कहना है कि सुभाष चौधरी उनके बड़ा भाई है। उनके पिता तुल्य है अब उनका साथ भी मिल गया है। अब तो कोई संचय नहीं रह गया। वह चुनाव को चुनाव के तरीके से लड़ेंगे। ओर जनता को भय मुक्त करेंगे ओर क्षेत्र का विकास करवाएंगे जो आतंक यहां पर फैला हुआ है उसे खतम करेंगे।

आदर्श पाल ने विधानसभा स्पीकर कंवरपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन्होंने यहां आतंक फैला रखा है वो यहां एक ही है। ओर शहर के मान्य है। ओर वेे है स्पीकर डौन। सुभाष चौधरी ने स्पीकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो खनन माफिया है। यमुनानगर तो क्या पूरे हिन्दुस्तान को पता है। अगर कोई इनके खिलाफ बोलने की कोशिश करता है तो उसी के खिलाफ मामले दर्ज हो जाते है। सुभाष चौधरी ने कहा कि उनके उपर भी स्पीकर ने मामला दर्ज करवाया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *