कमांडेंट सुखबीर संधू हुए भाजपा में शामिल

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा नारनौंद:- चुनावी माहोल में राजनितिक पकड़ के तहत दल बदलने का सिलसिला हरियाणा में जारी है। इसी कड़ी में आज क्षेत्र के समाजसेवी ऑल इंडिया पैरामिलेट्री फोर्स के चीफ पैट्रन एवं वर्ल्ड आर्यन जाट के प्रदेशाध्यक्ष कमांडेंट सुखबीर संधू भाजपा में शामिल हुए। वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की उपस्तिथि में कमांडेंट संधू ने अपने सभी साथियों के साथ भाजपा का दामन थामा। वित मंत्री ने भाजपा में उनका स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी को उनके अनुभव का फायदा मिलेगा और वे उनका मार्गदर्शन लेते रहेंगे।

वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि वे हमारे क्षेत्र के सम्मानित ओर सामाजिक व्यक्ति है। कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। भाजपा सरकार जनता की मूलभूत सुविधाएं देने के लिए कृत संकल्प है। प्रदेश का हर एक आदमी चाहता है कि एक बार फिर से भाजपा की सरकार बने और अपने यह विकास बेल यूं ही आगे बढ़ती रहे। उन्होंने दावा किया कि आज नारनौंद के विकास को सारा हरियाणा जानता है। हलके के लोगों के सहयोग और आशीर्वाद से नारनौल का नाम हर किसी की जुबान पर है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार में वित्त मंत्री होने के बावजूद भी मैंने नारनोल के विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि नारनौंद का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता ही नहीं बल्कि पारिवारिक दायित्व भी है क्योंकि यह पूरा हल्का मेरे परिवार की तरह है।

पत्रकारों से बात करते हुए कमांडेंट संधू ने कहा कि मैं समाज से जुड़ा व्यक्ति हूं और एक सैनिक का बेटा हूं। बहुत सोच विचार के बाद ही भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। मैं अपने भाई जसवीर संधू की टिकट के लिए कांग्रेस में प्रयास कर रहा था लेकिन कांग्रेस ने उनकी मेहनत की अनदेखी की है। इसीलिए आज यह निर्णय लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने टिकट वितरण में धोखा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि साल 2005 में उनका भाई बरवाला में अजय चौटाला के पास टिकट के लिए गया था अजय ने बड़े कठोर शब्दों में उनके भाई को कहा था की राजवीर इन भाड़े के टटूओं को लेकर चले जाओ। पंचातियों का वह अपमान मैं आज तक नहीं भूले।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कश्मीर में जो धारा 370 थोड़ी है उसके लिए हर आदमी का फर्ज बनता है कि भाजपा कि मदद  करें। नारनौंद में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रो।रामभगत शर्मा, एडवोकेट सुशील खरब, बिजेंद्र लोहान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *