Categories: Crime

अज्ञात युवती की मिली अर्धनग्न लाश, हत्या की आशंका

अरविन्द यादव

(बलिया). नगरा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित ईट भट्ठे के पूर्व एक सुनसान स्थान पर 30 वर्षीय अज्ञात महिला का अर्धनग्न अवस्था में साड़ी हुई लाश मिलने से रविवार शाम को सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को देर शाम सलेमपुर बस्ती की कुछ बालिकाएं बकरी चरा रही थी, इसी दौरान बकरियां समीप लगे झाड़ियों की तरफ चली गई। जब बकरियों को पकड़ने के लिए बच्चियाँ उधर गई तो उधर से बदबू आती महसूस हुई। यह देख बालिकाओं में शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे इलाकाई लोगों ने वहां शव होने का अंदेशा जताया और मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर पाकर घटना स्थल पर पहुंचे नगरा थाना अध्यक्ष यादवेंद्र पांडे ने झाड़ियों के पीछे स्थित खड्ड से एक शव बाहर निकलवाया, जो किसी महिला का था।

मृतका की उम्र तकरीबन 30 वर्ष लग रही थी। शव की पहचान ना हो इसलिए हत्यारे ने चेहरे को दुपट्टे से ढक कर ईट से कुचल दिया था। वही बगल में एक बैग व बिखरे पड़े कपड़े तथा सेंडिल भी मिला। मौके से पुलिस ने मोबाइल फोन का चार्जर बरामद किया है। इलाके में मिले महिला के अर्धनग्न शव से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। नगरा थाना अध्यक्ष यादवेंद्र पांडे ने बताया कि मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जनपद  थाना के साथ-साथ पास के सटे जनपदों में सूचना दे दी गई है कि 10 /15 दिन पहले किसी थाने में महिला गुमशुदगी की रिपोर्ट हो तो तत्काल संपर्क करें. उन्होंने बताया कि महिला का शव पूरी तरह से सड़ चुका था खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago