Categories: National

टिकट ना मिलने से नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जड़ा गया कार्यालय पर ताला

अब्दुल बासित मलक

यमुनानगर:- आज कुछ कांग्रेसियों ने कार्यालय पर ताला लगा कर वहां से चले गए। यहां तक कि उन्होंने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया। जब कांग्रेस प्रत्याशी व उम्मीदवार निर्मला चौहान कार्यालय पहुंची तो ताला लगा देखकर उनके होश फाख्ता हो गए। उन्होंने अपने कांग्रेसी साथियों से बात करनी चाही, लेकिन सभी ने अपना फोन बंद कर रखा था किसी से कोई बात नहीं हो पाई।

इसके बाद वह ताला लगे कमरे के बाहर ही बैठ गई। उम्मीदवार निर्मला चौहान का आरोप है कि कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता इस कार्यालय को अपनी बपौती समझते हैं। उन्होंने यहां ताला लगा दिया। उम्मीदवार निर्मला चौहान ने भी एलान किया कि भले ही गेट के बाहर बैठकर कार्यालय का शुभारंभ करना पड़े, मगर वे पीछे नहीं हटेगी। यहां तक कि उम्मीदवार निर्मला चौहान ने यह भी आरोप लगाया कि वह महिला है उसे दबाने की कोशिश किए जाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता ही है।

उन्होंने कहा कि वह पीछे हटने वाली नहीं है। वह हर चुनौती का सामना करना जानती है। इस मामले की जानकारी उम्मीदवार निर्मला चौहान ने कुमारी शैलजा के कानों तक भी पहुंचा दी। मौके पर पुलिस और रिटर्निंग अधिकारी भी पहुंचे। और कांग्रेस प्रत्याशी से ताला खोलने की परमिशन मांगने लगे जिस पर प्रत्याशी ने अपनी सफाई दी

pnn24.in

Recent Posts

महिला भूमिहार समाज ‘नव्या क्लब’ ने वृद्धाश्रम में मनाया मातृ दिवस

अनुपम राज वाराणसी: महिला भूमिहार समाज  नव्या क्लब  की महिलाओ ने मातृत्व दिवस उन माताओ…

12 hours ago

लखीमपुर (खीरी): हो गई तैयार पोलिंग पार्टी, मतदान स्थलों पर सकुशल पहुंची पोलिंग पार्टियां

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए जिले में 1638 मतदान केंद्र,…

13 hours ago