21वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार

अब्दुल बासित मलक

यमुनानगर:- यमुनानगर में क्राइम चरम सीमा पर है। खुले घूम रहे है अपराधी प्रशाशन की सभी कोशिशें हो रही है नाकाम। आपको बता दे घटना यमुनानगर की एक कॉलोनी की है जहां का रहने वाले युवक ने उसी कॉलोनी की रहने वाली 21वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी ओर उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं 376, 328,120बी, 506 के तहत मुकदमा दर्ज आगे कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी कॉलोनी का ही रहने वाला एक युवक बहुत दिनों से उसका पीछा कर  परेशान कर रहा था। उसने कई बार उस युवक को समझाया मगर आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। एक दिन आरोपित ने उससे कहा कि वो मुझे बाहर लेजाना चाहता है। जिसके बाद कभी उसे परेशान नहीं करेगा। वह आरोपित की बातों में आ गई आरोपित उसे दो अक्टूबर को कार में कपालमोचन ले गया जहां आरोपित ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया जिसके खाने से वो बेसुध हो गई।

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया जब उसको होश आया तो आरोपित ने कहा कि उसने मंदिर में उसके साथ शादी कर ली है। अब वह उसे अपनाना चाहता है। युवती ने घर पहुंच कर सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। पीडिता ने बताया कि घटना के बाद ही आरोपी के परिजन उनके घर आए आरोपित उसकी शादी आरोपित युवक से करवाने के लिए दबाव बनाने लगे। उसने घटना कि सूचना पुलिस को दी। ओर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे जांच शुरू कर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *