मऊ सदर विधायक मुख़्तार अंसारी पुत्र तथा बसपा नेता अब्बास अंसारी ने रचा इतिहास, देश के विख्यात शूटरों की लिस्ट में दर्ज हुआ नाम

संजय ठाकुर

मऊ/ करणी सिंह शूटिंग रेंज नई दिल्ली में आयोजित 63 वें नेशनल शूटिंग चैंपियन प्रतियोगिता में देश भर के शूटर इकठ्ठा हुए थे। जिसमें अब्बास अंसारी ने अपनी विख्यात निशानेबाजी का लोहा मनवाते हुए एक बार फिर नेशनल शाटगन शूटिंग के लिए क्वालीफाई हुए। ज्ञात हो कि कुछ ही दिन पहले यूपी पुलिस ने अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास से 06 लाइसेंसी असलहे जब्त किए थे। उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना था कि अब्बास अंसारी विख्यात निशानेबाज नहीं है। उन्होंने धोखे से ये उपलब्धि हासिल की है।

लेकिन आज अब्बास अंसारी ने यूपी पुलिस के उस दावे को निराधार साबित करके देश के विख्यात शूटरों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाकर ये उपलब्धि फिर से हासिल कर ली है। इस प्रतियोगिता में अब्बास अंसारी ने अपने खिलाड़ी मित्र के असलहे से निशानेबाजी की और रिनाऊन शूटर बने। जबकि कहा जाता है कि किसी और के असलहे से शूटिंग करके क्वालीफाई करना बहुत ही मुश्किल होता है। मऊ बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने एक बार फिर इस उपलब्धि से अपने अंसारी परिवार का नाम रोशन किया है।

बताते चले कि नेशनल क्वालीफाई के लिए 95 का स्कोर जरूरी होता है पर अब्बास ने तो उससे भी बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए 105 का स्कोर किया। जिस पर अब्बास अंसारी के कोच और सीनियर खिलाड़ियों व खेल विभाग से जुड़े अधिकारियों ने उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी, और सभी ने अब्बास अंसारी को इस विषम परिस्थितियों में भी रिनाऊन शूटर का तमगा लेने की सराहना की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *