मऊ पुलिस – सफलता का लगातार दूसरा दिन, मुठभेड़ में घायल हुआ इनामिया अपराधी अरुण दाढ़ी चढ़ा पुलिस के हत्थे

आसिफ रिज़वी

मऊ। जिले में पुलिस विभाग की टीम एक बार फिर अपने पूरे रंग में दिख रही है। दरअसल सोमवार को पुलिस टीम ने एक लाख के इनामी बदमाश हरिकेश यादव को मधुबन थानाक्षेत्र में हुई मुठभेड़ में मार गिराया। वहीं आज फिर मंगलवार की रात 8 बजे मुठभेड़ में 25 हजार रुपए के इनामिया बदमाश अरुण उर्फ दाढ़ी को पकड़ लिया गया है। मुठभेड़ में बदमाश को पैर में गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि थाना क्षेत्र मोहम्मदाबाद के अंतर्गत लगभग 8 बजे दो बदमाशों द्वारा पुलिस के ऊपर फायरिंग की गई। जिस पर पुलिस के द्वारा बदमाशों को चेतावनी दी गई, बावजूद उनकी तरफ से फायरिंग जारी रही। फायरिंग में मोहम्मदाबाद एसएचओ की गाड़ी पर 2 गोलियां लगी हैं। पुलिस के द्वारा आत्मरक्षा में फायरिंग की गई जिसमें एक बदमाश को पैर के घुटने में गोली लगी है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है।

एसपी ने बताया कि बदमाश के बारे में प्राथमिक जानकारी मिली है कि उसका नाम अरुण उर्फ दाढ़ी है। बदमाश के ऊपर लूट, मर्डर, चोरी और डकैती के लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही इस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। बीते 19 अक्टूबर को चिरैयाकोट में एक टायर व्यवसाई के दुकान में घुसकर दिनदहाड़े फायरिंग करने की घटना में भी यह लिप्त था। इस घटना में व्यवसाई को पैर में कई गोलियां लगी जबकि सेल्समैन की हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *