नून रोटी खाएगे, अपने घर वापस आयेगे- खेसारी लाल यादव हुवे बिग बॉस 13 के घर से बेघर

रिजवान अंसारी

डेस्क : उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखण्ड से मजबूत पकड़ के साथ बिग बॉस के घर में बैठे खेसारी लाल यादव शायद दिल के सच्चे है। उनको मुखौटा पहनना नही आता। वह रियलिटी शो के नाम पर नौटंकी और मारपीट तथा गाली गलौंज नहीं कर सकते। वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार और झारखण्ड से खेसारी को जमकर समर्थन मिल रहा था। शायद यही कारण है कि शो के बीच में ही खेसारी लाल यादव को घर के अन्य सदस्यों ने बाहर का रास्ता दिखाने का मन बनाया और उनको बिग बॉस के घर से बेदखल कर दिया गया है।

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव बिग बॉस द्वारा बेघर कर दिए गए हैं। इस बात की जानकारी बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज पर दी गई है। बताया जा रहा है कि घर में मौजूद सदस्यों द्वारा की गई वोटिंग के आधार पर आज के एपिसोड में खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गये है। उन्हें उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण बिग बॉस की टीम ने यह फैसला लिया। ऐसी खबरें मीडिया में चल रही हैं।

खबरों के मुताबिक, खेसारी लाल यादव  को यूपी, बिहार और झारखंड से बहुत ज्यादा वोट मिल रहे थे। इस हिसाब से वो घर से बेघर नहीं हो सकते थे। इसलिए घर के सदस्यों से वोटिंग कराकर उन्हें बिग बॉस 13 के घर से बेघर किया गया है। खेसारी लाल यादव के बाहर होने से बिहार और यूपी के उनके फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा है। बताते चले कि बिग बॉस ने घर के सदस्यों से पूछा कि शो में सबसे कम किसका योगदान है। इस पर ज्यादातर सदस्यों ने खेसारी लाल यादव का नाम लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *