Categories: Crime

बैंक में दो लाख रूपये जमा करने गया कर्मचारी हुआ लापता

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। पलिया नगर में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक गैस ऐंजसी का कर्मचारी बैंक में रूपये डालने जाने के दौरान लापता हो गया जिसकी जानकारी मिलने पर उसकी तलाश शुरू की गयी लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया जिसके चलते एक गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी गयी जिसके आधार पर पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पलिया नगर के सिंगहिया स्थित भारत गैस एजेंसी से बैंक में पैसे जमा करने के लिये पूरन नाम का कर्मचारी दो लाख रूपये बैंक में जमा करने के लिये गया हुआ था और वापस भी नहीं लौटा। पलिया नगर की सिंगहिया क्षेत्र की गैस एजेंसी मालिक है। भाजपा जिला अध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह के भतीजे अमिष कुमार की करुणा भारत गैस ऐजेंसी पर मोहम्मदी क्षेत्र के ग्राम राजापुर बैनी निवासी पूरन पुत्र कधई कई वर्षो से गैस ऐजेंसी पर काम करता था। पुरन बुधवार को गैस एजेंसी की साइकिल से एक्सिस बैंक में दो लाख रुपए जमा करने गया था।

जब काफी समय हो गया पूरन लौट कर वापस नही आया तो गैस एजेंसी के मालिक ने बैंक से जानकारी ली तो पता चला यहाँ पैसे नही जाम हुए है। पूरन की काफी तलाश की गई मगर उसका कुछ पता न चल सका परिजनों और गैस एजेंसी की तरफ से पूरन की गुमशुदगी की तहरीर पलिया पुलिस को दे दी गयी है पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago