अगर है आप भी बिरयानी के शौक़ीन, तो आज से खुल रहा है वाराणसी में “बिरयानी महल बनारस”

ए जावेद

वाराणसी. बिरयानी की बात आते ही देश में बिरयानी महल की चेन ज़ेहन में उभर जाती है। बीते लगभग लगभग 3 दशक से देश में बिरयानी के लिए मशहूर बिरयानी महल अपनी विशेष तरह की बिरयानी के लिए सुविख्यात है। बिरयानी महल अब बनारस में अपनी शॉप खोलने जा रहा है। इसका शुभारम्भ कल दोपहर में होगा।

बताते चले कि 3 दशको के लगभग से देश में कई शहरों में बिरयानी महल अपनी आउटलेट खोल चूका है। बिरयानी के शहंशाह नाम से मशहूर बिरयानी महल अपनी सभी आउटलेट से खुद के प्रशिक्षित कुक के माध्यम से ही बिरयानी पकवाता है। बिरयानी महल की बिरयानी की ख़ास विशेषता यह है कि हर प्रकार की बिरयानी चाहे वह मुगलई हो या फिर मुरादाबादी अथवा हैदराबादी सभी एक छत के नीचे उपलब्ध करवाता है।

इसकी सभी आउटलेट पर परिवार के साथ बैठ कर बिरयानी का लुत्फ़ उठाने की व्यवस्था रहती है। बिरयानी महल अपने चिकेन के हलाल पद्धति से चिकेन देने का वायदा भी करता है। इसी कड़ी में बिरयानी महल की पहली आउटलेट वाराणसी के रविन्द्रपूरी में आज रविवार को दोपहर एक बजे उद्घाटित होगी। आउटलेट ओनर शेख जव्वाद ने हमसे बातचीत में बताया कि यहाँ सभी बिरयानी केवल चिकेन की होगी। गुणवत्ता के लिए हम सिर्फ इतना ही कह सकते है कि एक बार केवल सेवा का अवसर प्रदान करे।

बिरयानी महल की यह आउटलेट वाराणसी के रविन्द्रपुरी लेंन नंबर 3 पर बनकर तैयार है और आज रविवार से ग्राहकों की सेवा प्रदान करेगी। इस ग्रैंड ओपनिंग पर शहर के जानी मानी शख्सियतो को न्योता भेजने का काम पूरा हो चूका है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *