Categories: National

बड़ी खबर – हैदराबाद महिला पशुचिकित्सक के बलात्कार और हत्या के सभी चारो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में हुवे ढेर, जाने कैसे हुआ यह एनकाउंटर, देखे मौके की तस्वीरे

आफताब फारुकी

नई दिल्ली: देश को दहला कर रख देने वाले हैदराबाद महिला पशुचिकित्सक के बलात्कार और हत्या के सभी चारो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए है। पुलिस के अनुसार कल देर रात सभी चारो आरोपी भागने के प्रयास में थे। इस दौरान हुई पुलिस से मुठभेड़ में सभी चारो आरोपी ढेर हो गए।

साभार – समाचार एजेंसी ANI के ट्वीटर पोस्ट

प्राप्त समाचारों के अनुसार ये सभी चारो आरोपी जो महिला पशु चिकित्सक के बलात्कार और हत्या के आरोपी थे, भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी जाहा ‘सीन ऑफ क्राइम’ रिकंस्ट्रक्शन किया जा रहा था। लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा।

साभार – समाचार एजेंसी ANI के ट्वीटर पोस्ट

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी ANI को बताया है कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए। माना जा रहा है कि इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस कमिश्नर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

गौरतलब है कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी। महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था। आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी। इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक घटना से पहले इन लोगों ने शराब भी पी रखी थी।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

7 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

7 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

7 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

8 hours ago