Categories: Crime

माशूक से मिलने आया था इश्क, प्रेमिका के परिजनों ने किया प्रेमी की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

ए जावेद.

वाराणसी. कहा जाता है कि इश्क पर जोर नहीं। मगर यही बेजोर इश्क कभी कभी जान का दुश्मन भी बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ वाराणसी के मिर्ज़ामुरद थाना क्षेत्र स्थित बेनीपुर गाव में जहा प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को पकड़ कर प्रेमिका के घरवालो ने ज़बरदस्त पिटाई कर दिया। पिटाई के कारण प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया और ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के बेनीपुर के चंगवार गांव की है जहा अपनी प्रेमिका से मिलने घर आए प्रेमी की पेमिका के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दिया गया था। शनिवार को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के पिता-चाचा सहित चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि मिर्जामुराद थाना इलाके के गनेशपुर निवासी प्रेम कुमार पटेल (21) का पड़ोस के गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की देर शाम प्रेम कुमार उससे मिलने पहुंचा तो प्रेमिका के परिजनों ने प्रेम कुमार की जमकर पिटाई की। प्रेम की हालत गंभीर होने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेम कुमार को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे उसकी मौत हो गई। इधर प्रेम कुमार की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मिर्जामुराद थाना प्रभारी सुनील दत्त दुबे ने बताया कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तार को लेकर टीम दबिश दे रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago