Categories: Politics

महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले दुष्कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए – जयाप्रदा

गौरव जैन

रामपुर : दिनांक 09-12-2019 को  रामपुर की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा   भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता के आवास पर पहुंची और उनको बधाई दी। इस मौके पर प्रेस को संबोधित करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि उन्नाव कांड व हैदराबाद में हुए हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्नाव व हैदराबाद जैसी घटनाओं को रोकना बहुत जरूरी है। देश में जो भी दुष्कर्मी लोग इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं, उनको फास्ट्रेक के माध्यम से फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार गिराया जाए।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक को जिस तरह से हैवानियत के साथ मारा और उनके कातिलो को पुलिस ने सजा दी, उसी तरीके से पूरे देश में त्वरित कार्यवाही होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी धर्म का, किसी भी जाति का हो, किसी भी राष्ट्र का हो, अगर वह दुष्कर्मी है, तो उसको सजा मिलनी चाहिए।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए और भी कानून बनना बहुत जरूरी है। जब मैं रामपुर की सांसद थी, तब मैंने महिलाओं के हक की बहुत लड़ाई लड़ी और संसद में भी उनकी आवाज को बुलंद किया। आज फिर से जरूरत है महिलाओं को सुरक्षा दिलाए जाने की।

भाजपा नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अभय गुप्ता के आवास पर भाजपा प्रत्याशी रहे भारत भूषण गुप्ता, अशोक बिश्नोई, सुरेश गुप्ता, हरीश गंगवार, रवि रूहेला, मोहन कुमार, रविंद्र सिंह रवि, हंसराज पप्पू, अवधेश शर्मा, मुस्तफा हुसैन, प्रभात अग्रवाल, संजय चंद्रा आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे। जहां पर पूर्व सांसद जयाप्रदा का भव्य स्वागत किया गया।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने अजीतपुर में राजबहादुर दिवाकर  के प्रतिष्ठान पर हुई कार्यकर्ताओं की सभा में कहा कि हमारे लिए भाजपा पार्टी सब कुछ है, पार्टी के बिना कुछ नहीं है। हमें सभी समुदायों को साथ लेकर चलना है। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि हमें हुए चुनावों से सीख लेते हुए पार्टी को मजबूत करना है और भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है।

इस मौके पर भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अभय गुप्ता ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान मिलेगा, उनके सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। क्षेत्र के हर वर्ग के लिए काम किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी रहे भारत भूषण गुप्ता , राजबहादुर दिवाकर,  अमित दिवाकर, जगपाल यादव ब्लॉक प्रमुख, हफीज भाई, अशोक बिश्नोई, अवधेश शर्मा, कुमार बहादुर सिंह, सुरेश गुप्ता, प्रभात अग्रवाल, रविंद्र सिंह रवि, राजीव मांगलिक, गोपाल गुप्ता, ऋषभ ठाकुर, सौरभ दिक्षित, मुस्तफा हुसैन आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

3 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

3 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

3 hours ago