Categories: UP

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली भाजपा सांसद मेनका गाँधी – फिर कानून और सिस्टम का क्या फायदा, आप बन्दुक उठाओ और जिसको मारना है मार दो

आफताब फारुकी

तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का आज सुबह एनकाउंटर कर दिया गया। इन चारों पर महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर का आरोप था। पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे से 6 बजे के बीच हुआ है। इस प्रकरण में अब प्रतिक्रियाओं का दौर जारी हुआ है।

अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुवे भाजपा सांसद मेनका गांधी ने इस एनकाउंटर पर खासी नाराज़गी जताते हुवे कहा है की फिर आप बन्दुक उठाओ और जिसको मारना है मार लो। मेनका गांधी ने कहा कि वहां जो हुआ वह बहुत भयानक हुआ इस देश के लिए। आप लोगों को ऐसे नहीं मार सकते हैं। आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं। मेनका गांधी ने कहा कि वे आरोपी थे और वैसे भी कोर्ट से उसे फांसी की सजा मिलती।

उन्‍होंने कहा कि ऐसा होने लगे तो फिर फायदा क्‍या है कानून का, फायदा क्‍या है सिस्‍टम का। मेनका ने कहा, ‘इस तरह तो अदालत और कानून का कोई फायदा ही नहीं, जिसको मन हो बंदूक  उठाओ जिसको मारना हो मारो। कानूनी प्रक्रिया में गए बिना आप उसे मार रहे हो तो फिर कोर्ट, कानून और पुलिस का क्‍या औचित्‍य रह जाएगा’।

pnn24.in

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

10 hours ago