Categories: BiharCrime

सुशासन बाबु के राज में महिला सुरक्षा सवालो के घेरे में – पुलिस सुरक्षा के बीच नाबालिग पीडिता को आरोपियों ने गोली मारी

अनिल कुमार

रोहतास – बिहार के रोहतास में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जब पुलिस सुरक्षा प्राप्त एक पीडिता को आरोपी युवको द्वारा गोली मार कर हत्या का प्रयास करने का समाचार प्राप्त हो रहा है। एक खबरिया साईट खबर के अनुसार आरोपी पुलिस सुरक्षा में पीडिता को गोली मार कर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि रविवार को बलात्कार का प्रयास कर रहे युवको के चंगुल से बच कर नाबालिग दलित पीडिता भाग कर पुलिस के सहायता हेतु गई थी। पुलिस ने उसको सुरक्षा प्रदान किया था। आरोप है कि पीडिता को उन्ही चार युवको ने गोली मार दिया है। घायल पीडिता को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्रकरण के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के एक गाव की एक दलित नाबालिग किशोरी के साथ कुछ युवक सामूहिक बलात्कार का प्रयास कर रहे थे। घटना बीते रविवार की है। इस दौरान पीडिता किसी प्रकार उनके चंगुल से निकल कर भाग गई और मामला थाना राजपुर पहुच गया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और पीडिता को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवा दिया। घटना से ग्रामीणों में रोष भी उत्पन्न हुवा था और एक आरोपी के घर को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया था।

इस पुलिस सुरक्षा के बीच ही आरोपियों ने पीडिता की गोली मार कर दिया और मौके से घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। बिहार पुलिस के लिए मामला एक कलंक के तरह है क्योकि पुलिस सुरक्षा के उपलब्ध होने के बावजूद भी इतनी ह्रदय विदारक घटना को अंजाम दिल जाना कही न कही पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान पैदा कर रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

7 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

7 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

7 hours ago