देखे वीडियो – उन्नाव मृत रेप पीडिता के बहन से अधिकारियों के बिगड़े बोल का वीडियो हुआ वायरल

आदिल अहमद

उन्नाव। जितना पुलिस घटना के बाद सख्त है शायद उसका आधा भी घटना के पहले इस बलात्कार कांड में सख्त होती तो शायद पीडिता को आज स्वर्गलोक में नही जाना होता। एक युवती के साथ बलात्कार होना और उसके मुकदमा न उठाने से आरोपियों द्वारा जान से मार कर फेक देने के बाद भी मुकदमा न उठाना और फिर जब और कोई रास्ता नही बचा तो फिर उसको जिंदा जला देना, एक अति दुर्दांत केस है।

शुरू से ही उन्नाव पुलिस पर इस प्रकरण में उंगली उठ रही है। मगर इन सबसे बेखर पुलिस अधिकारी ने भी अब मामले में संवेदनाये ख़त्म कर रहे है। ताज़ा मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे पुलिस की और भी किरकिरी हो रही है।

घटना कुछ इस प्रकार है कि मृतक युवती का शव आज जब उसके पैत्रिक गाव पंहुचा तो पूरा माहोल ही ग़मगीन हो गया था। इस दौरान मृत पीडिता के अंतिम संस्कार का दबाव प्रशासन रात को ही दे रहा था। मगर मृतका की एक बहन जिसकी शादी बाहर हुई है के इंतज़ार करने के बाद ही शव परिजन दफनाना चाहते थे और आखिर में हुआ भी कुछ इसी तरह की अंतिम संस्कार सुबह ही हुआ। सुबह अंतिम संस्कार के समय मृत पीडिता की एक बहन मौके पर मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग को लेकर अड़ गई। पु

लिस कर्मियों और अधिकारियो ने काफी प्रयास किया की स्थिति सामान्य हो जाए मगर पीडिता की बहन मानने को तैयार नही थी। इस दौरान मौके पर जिले के आला अफसरान भी पहुच गए। तभी पुलिस अधीक्षक ने पीडिता की बहन से बैठ कर बात करने की बात कही जिसे उसने साफ़ साफ़ मना कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो को गौर से सुने तो साफ़ समझ में आएगा की पीडिता की बहन ने साफ़ साफ़ बैठ कर बात करने से मना कर दिया। तभी साहब ने बात के दौरान कहा कि तो क्या ऐसे फिल्म बनवाओगी। वीडियो छोटा सा ही वायरल हो रहा है। और सोशल मीडिया पर जमकर इसकी आलोचना भी हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *