प्रदेश में पढ़ रहे हैं बहू-बेटियों पर अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

फारुख हुसैन       

लखीमपुर-खीरी। देश और प्रदेश में बढतें अपराधों को लेकर समाजवादी पार्टी ने अम्बेडकर पार्क में शांतिपूर्वक धरना प्रर्दशन किया और राज्यपाल उत्तर प्रदेश को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सदर को सौंपा। कार्यक्रम का संचालन महासचिव नरेश यादव ने किया।

सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अनुराग पटेल ने धरना प्रदर्शन के दौरान कहा कि प्रदेश में बहू-बेटियां असुरक्षा, भय और आतंक में जी रहीं है। भाजपा सरकार पूर्णतया असंवेदनशील बन गई है और अपने संवैधानिक दायित्वों के निर्वाह में भी विफल है। अन्याय और अपराध का डरावना चेहरा बन चुकी राज्य सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है।

सदस्य विधान परिषद शशांक यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार से पीडि़तों को न्याय मिलने की कोई आशा नहीं है। कल भी मेरठ में एक रेप पीडि़ता ने एसएसपी आफिस के सामने आत्महत्या की कोशिश करने का प्रयास किया। निवर्तमान जिलाध्यक्ष मो. कय्यूम खां ने कहाकि आज देश व प्रदेश में एक अघोषित आपातकाल के हालात है जोकि देश प्रदेश के विकास में बाधक है।

पूर्व विधायक रामसरन ने कहाकि लखीमपुर खीरी में छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखी जाने पर युवती ने कीटनाशक पीकर जान दे दी। बापू भवन के अंदर क्षुब्ध किसान ने खुद को आग लगा ली। रायबरेली से एक पीडि़ता परिवार सहित पैदल चलकर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाने आई थी, उसने निराश होकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। पूर्व विधायक सदर उत्कर्ष वर्मा ने कहाकि  प्रदेश में अपराधी बेखौफ है और राज्य सरकार उनके आगे नतमस्तक है।

धरने में मुख्य रूप से अजय सिंह, हरजीत सिंह, रघुवीर यादव, रियाजुल्ला खां, अमित वर्मा, मो0 नाजिम, अभय प्रताप सिंह बंटी, रमेंश अग्रवाल, अंजली सिंह, अंसार महलूद, भूपेन्द्र प्रताप सिंह, दिलीप यादव, पूनम निषाद, पूनम यादव, रामपाल सिंह यादव, विनय मिश्रा, उत्तम वर्मा, अन्नू वर्मा, संजय वर्मा भईया जी, व इमरान रजा, समेत सैकडो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रर्दशन में भाग लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *