अम्बाला – शौरी लाल जौली की 7वी पुण्यतिथि पर हुआ रक्त दान शिविर का आयोजन

तरुण गौड़

अम्बाला जिले में रक्त की कमी को दूर करने के लिए प्रयासरत एकम न्यास संस्था द्वारा आज लायन क्लब मिडटाउन के संयुक्त तत्वावधान में शौरी लाल जौली की 7वी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसका शुभारंभ विधायक असीम गोयल ने दीप प्रज्वलित करके किया व रक्तदानियों को बैच लगा कर प्रोत्सहित किया।

इस अवसर पर लायन क्लब मिड टाउन के प्रधान पंकज कौशल व एकम न्यास के प्रधान मुकेश जिंदल ने अपनी टीम के साथ विधायक असीम गोयल जी का स्वागत किया व सम्मनित किया। एकम न्यास के चैयरमेन अजय अग्रवाल ने आज रक्तदान किया और बताया कि जब से एकम न्यास द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाने लगा है तब से रक्त के संदर्भ में कोई भी समस्या नही आती है अगर कभी रक्त की कमी होती भी है तब संस्था के कार्डिनेटर द्वारा तत्काल प्रभाव से पूरा किया जाता है।।

विकास राजपूत ने बताया कि रक्तदान एक सुरक्षित प्रकिर्या हर स्वस्थ इंसान तीन महीने में एक बार रक्तदान कर सकता है जो किसी जरूरतमंद की जिंदगी बचाने का कार्य करेगा।एकम न्यास के संदीप जौली ने बताया इस अवसर पर 71 यूनिट रक्त डॉ विरेन्दर भारती व डॉ राजकुमार जी ने अपनी रेडक्रास की टीम के साथ  एकत्रित किया ।इस अवसर पर स्टार ब्लड डोनर राजिंदर गर्ग,पवन शर्मा,दीपक गोयल,संदीप अरोड़ा,रोबिन जिंदल,सौरभ जौली, निखिल,मोहित धीमान,विपिन आनन्द,राजन गर्ग,अनिल जी (चाट वाले),नीतीश गर्ग, व अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *