Categories: Crime

कानपुर की बेटी श्वेता की जयपुर में हत्या, डेढ़ साल के मासूम की भी निर्मम हत्या

मु0 कुमैल

कानपुर/जयपुर। माँ बाप के अरमानो का समंदर उस समय कल सूख गया जब जयपुर से आई एक काल ने उनको बेटी श्वेता के मौत का समाचार सुनाया। जयपुर के प्रताप नगर की एनआरआई कॉलोनी में इंडियन ऑयल के अधिकारी रोहित तिवारी की पत्नी कानपुर की बेटी श्वेता (32) की मंगलवार को हत्या कर दिया गया था। इसके अलावा उसका डेढ़ साल का बेटा लापता था। पुलिस की तलाश के बाद गायब डेढ़ साल के बेटे का शव कल बुधवार को मिला। हत्यारों ने मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर उसका शव अपार्टमेंट के ही पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।

उधर, बुधवार को श्वेता के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव मायकेवालों के सुपुर्द कर दिया गया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी है। श्वेता के मायकेवालों ने उनके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर सर्विलांस की मदद से श्वेता के मोबाइल पर आए संदिग्ध नंबर खंगाल रही है।

घटना के संबध में प्राप्त समाचारों के अनुसार एनआरआई कॉलोनी स्थित यूनिक टॉवर के फ्लैट नंबर 103 में मंगलवार को मूलरूप से कानपुर के सर्वोदय नगर निवासी श्वेता तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उनके डेढ़ साल के बेटे श्रीयम का अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने श्वेता के ही मोबाइल से मैसेज के जरिये उनके पति रोहित को श्रीयम के अपहरण की जानकारी देकर तीस लाख की फिरौती मांगी थी।

पुलिस का कहना है कि श्वेता के पिता सुरेश मिश्र ने अपने दामाद रोहित पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि रोहित ने श्वेता से झगड़ा किया था, उसके बाद हत्या की धमकी दी थी। पुलिस रोहित से पूछताछ कर रही है। कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच हो रही है।
श्रीयम के सिर के पिछले हिस्से में पर गहरा जख्म है। पुलिस व फोरेंसिक टीम के मुताबिक किसी भारी वस्तु से सिर पर वार कर श्रीयम को मारा गया। बुधवार को श्वेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि धारदार हथियार से उनका गला रेता गया। चेहरा बिगाड़ने के लिए भारी वस्तु से चेहरे पर कई वार किए गए। पुलिस का कहना है कि श्वेता को मंगलवार की दोपहर दो से तीन बजे के बीच मारा गया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

4 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

4 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

4 hours ago