Categories: PoliticsUP

मधुबन (मऊ) : भाजपा जिलाध्यक्ष ने चलाया CAA जागरूकता अभियान

मुकेश यादव

मधुबन (मऊ): भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ  गांव गांव घूमकर नागरिकता संशोधन कानून सीएए के समर्थन में लोगो को जागरूक किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून प्रताड़ित किये गये शरणार्थियों को नागरिकता देने के बारे में है। यह किसी की नागरिकता छीनने के लिये नही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में नागरिकता संशोधन बिल को पास करने के संकल्प किया था। जिसे पूरा किया है।

कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री अमित शाह निरन्तर देश को सशक्त बनाने वाले फैसले ले रहे है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटना भी ऐतिहासिक फैसला था। नागरिकता संशोधन कानून से बंगलादेश पाकिस्तान और अफगनिस्तान से पड़ताडित होकर आए हिन्दुओ व बौद्ध, सिख, जैन, पारसी, ईसाइयो के लिये बेगर वैध दस्तावेज के लिये भी भारतीय नागरिकता हासिल करने का रास्ता साफ हो जाएगा। इससे भारत मे रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगोको किसी तरह का कोई भी नुकसान नही होगा।

पूर्व जिलाध्यक्ष मंगरु प्रसाद गुप्ता ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी विपक्ष में रहते हुए शरणार्थियों को नागरिकता देने की वकालत की थी। इस मौके पर करीब 300 की संख्या में महिलाओं को घोषणा पत्र भी वितरित किया गया। इस मौके पर पूर्व मण्डल अध्यक्ष रामबिलास गुप्ता, राहुल दीक्षित, शंकर मद्देशिया, धनन्जय मल्ल,ओमप्रकाश जायसवाल, आदि रहे

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

10 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

10 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

10 hours ago