औपचारिक भेंट कर सांसद जी का किया स्वागत व अभिनंदन

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व लोनी नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने रविवार को अपने साथियों सहित गाजियाबाद सांसद जनरल विजय कुमार सिंह से उनके दिल्ली निवास पर औपचारिक भेंट की तथा पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया।

इस अवसर पर मनोज धामा ने सांसद को लोनी बार्डर से पुस्ते तक दोनों तरफ 20 करोड रूपये की लागत से सडक के चौड़ीकरण के विकास कार्य के लिये धन्यवाद दिया और कहा कि पुस्ते से लोनी बार्डर तक सडक के दोनों तरफ लोनी की कई लाख की आबादी निवास करती है तथा ये मार्ग आवागमन का एक मुख्य मार्ग है जिससे दिल्ली आने जाने के लिये दिन प्रतिदिन कई लाख लोग व लाखों की संख्या मे छोटे-बड़े वाहन इस मार्ग से गुजरते हैं। इस मार्ग के चौड़ीकरण से दिल्ली से लोनी -बागपत-शामली जाना बेहद सुगम व आसान हो जायेगा।उन्होंने कहा कि लोनी की जनता के लिये ये बडे हर्ष का विषय है । लोनी की लाखों जनता की तरफ से वो माननीय सांसद जी का ह्रदय की गहराई से धन्यवाद करते हैं कि वर्षों से लंबित पडी इस समस्या का समाधान आपके द्वारा किया जा चुका है। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने सांसद से लोनी क्षेत्र की दो प्रमुख समस्याओं के निदान के लिये भी बात की। जिसमे राहुल गार्डन अमित विहार की रेलवे लाइन से बार्डर की कालोनियों को जोडने के लिये बंद फाटक पर फ्लाईओवर निर्माण बनवाने एवं बेहटा रेलवे स्टेशन पर चल रहे रेलवे की दीवार बनाने के कार्य मे गांववासियों के लिये रास्ता देने के लिये अपनी बात रखी। जिसको आदरणीय सांसद जी ने बेहद गौर से सुना तथा जल्द ही संबंधित अधिकारियों से इस बारे मे दिशा-निर्देश देने के लिये कहा। दोनों समस्याओं के सकारात्मक समाधान कराने के लिये माननीय सांसद ने मनोज धामा को आश्वसत किया।इस अवसर पर सभासद सतपाल शर्मा ,संजय शर्मा, ब्रहमेश तिवारी, सतेन्द्र शर्मा, नीरज चौधरी आदि उपस्थित रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *