Categories: CrimeKanpur

आंतक का पर्याय कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा का साथी यूसुफ चढ़ा बेकनगंज पुलिस के हत्थे

मो कुमैल

कानपुर एस एस पी अनन्त देव तिवारी द्वारा चलाये जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान में चमनगंज निवासी आतंक का पर्याय अपराधी शाहिद पिच्चा का साथी यूसुफ पुत्र वाहिद अली नाजिर बाग निवासी को सोमवार को बेकनगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया यूसुफ के पास से पुलिस को एक 315 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूसुफ ने विगत महीनों पहले चमनगंज थाना क्षेत्र में प्रशासन द्वारा लगाई गई टॉप10 की होर्डिंग फाड़ी थी, और कैमरे में कैद हो गया था। कल यूसुफ की गिरफ्तारी की सूचना प्राप्त होते ही लोगो ने यूसुफ की होर्डिंग फाड़ते हुए वीडियो वायरल करने शुरू कर दिए थे। इसके अलावा बेकनगंज में एक बेकरी व्यवसायी ने भी आरोप लगाया था की शाहिद पिचचे के साथ यूसुफ असलहा लेकर उससे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने गया था। जिसके पश्चात बेकरी व्यवसायी ने थाना कर्नलगंज में शाहिद पिचचे यूसुफ और सुफियान मिर्जा पर रंगदारी जैसी गम्भीर धराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

आज बुधवार को बेकनगंज पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए युसुफ को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक नवाब अहमद, बेकनगंज बीट चौकी प्रभारी अरुण कुमार यादव, हेड कांस्टेबल मो० सालिम शामिल थे,

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

15 hours ago