ट्रक बैक करवाते हुए चपेट में आया राइस मिल का मुनीम, मौत

अब्दुल बासित मलक

यमुनानगर :- प्रतापनगर के मुजाफ्तकलां के राईस सैलर में ट्रक को बैक करवाते हुए मुनीम चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मुनीम दस दिन पहले ही कैथल से यहां काम पर आया था। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्जकर शव को पोस्टमार्टम करवाया।

कैथल के पुंडरी के वार्ड नंबर पांच निवासी राजेश ने बताया कि उसका बडा भाई रामपाल (44) 10 दिन पहले मुजाफतकलां निवासी बलवंत सिंह के राईस सैलर पर मुनीम का काम करने आया था। जीरी के सीजन में बलवंत के पास ही काम के लिए आता था। शुक्रवार सुबह बलवंत सिंह ने फोन पर उसे सूचना दी की उसका भाई सैलर में ट्रक को बैक (पीछे) करवाते समय उसके पिछले टायर के नीचे आ गया।इससे उसकी मौत हो गई। जब उसने अपने स्तर पर पता करवाया तो उसे पता चला कि पंजाब के फतेहगढ़ जिले के गांव तलकिया निवासी परमजीत सिंह ट्रक चालक है। उसका भाई रामपाल सैलर में उसके ट्रक को पीछे करवा रहा था। आरोप है कि चालक ने लापरवाही से ट्रक को बैक चलाते हुए उसके भाई को टक्कर मार दी।

इससे उसके सिर पर पीछे का दाहिना भाग टायरों से टकरा गया। इसके बाद से उसके भाई रामपाल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल यमुनानगर लाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्जकर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *