पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन रामपुर में की गयी अपराध गोष्ठी

गौरव जैन

रामपुर।  दिनांक 23-01-2020 को पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार मिश्रा द्वारा पुलिस लाईन स्थित सभागार कक्ष में अपराध गोष्ठी/सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम पुलिस कर्मियों की समस्याओं को सुनकर उनके तत्काल निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। अपराध गोष्ठी में समस्त क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि अपने-अपने क्षेत्र में भ्र्रमणशील रहें तथा थाना क्षेत्रों में लगने वाली डयूटियों को समय-समय पर चैक करते रहें।

अपने-अपने थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों पर सतर्क दृष्टि रखें। समय-समय पर समस्त क्षेत्राधिकारीगण अपने-अपने सर्किल के थानों पर जाकर सैनिक सम्मेलन करें व शासन द्वारा लागू की गयी नई बीट प्रणाली के बारे में भी पुलिस कर्मियों को बतायें।

साथ ही यह भी निर्देशित किया गया है कि उच्चाधिकारियों एवं थानोें पर प्राप्त होने वाले शिकायती प्रार्थना पत्रों का तत्काल निस्तारण करें और थाने पर पंजीकृत होने वाले अभियोगों की विवेचनाओं का निष्पक्ष एवं तथ्यों के आधार पर शीघ्र विधिक निस्तारण करायें। इस दौरान  अरूण कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक, सत्यजीत गुप्ता सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्र नगर, समस्त क्षेत्राधिकारीगण तथा समस्त थाना प्रभारी/शाखा प्रभारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *