Categories: UP

जिलाधिकारी द्वारा एआरटीओ कार्यालय का किया गया औचक निरीक्षण, एआरटीओ को लगाई कड़ी फटकार

गौरव जैन

रामपुर। दिनांक 09 जनवरी 2020 को जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने एआरटीओ कार्यालय में औचक रूप से पहॅुचकर कार्यालय के विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने एआरटीओ कार्यालय पहॅुचकर कैश काउण्टर, टाईपिंग कक्ष, स्कैनिंग रूम आदि के निरीक्षण के दौरान भारी संख्या में अनाधिकृत लोगों को कार्यालय में देखकर नाराजगी व्यक्त करते हुए एआरटीओ को फटकार लगायी। उन्होंने कार्यालय में मौजूद लोगों से पूछताछ की तथा कहा कि अनाधिकृत लोगों के कारण कार्यालय की व्यवस्थाएं प्रभावित होती है इसलिए आमजन की सुविधा के दृष्टिगत ऐसे लोग जिनसे आमजन को असुविधा होती है उन्हें चिन्हित किया जाय। साथ ही कार्यालय के ऐसे कार्मिक जिनकी वजह से अव्यवस्थाएं उत्पन्न हो रही है उन्हें प्रतिकूल प्रविष्टि देने के लिए भी जिलाधिकारी ने एआरटीओ को निर्देशित किया।

कार्यालय को यथाशीघ्र शिफ्ट करने के सम्बन्ध में भी एआरटीओ को निर्देशित किया।  इस दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम भरत तिवारी, सीओ सिटी सत्यजीत गुप्ता भी मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago