Categories: Crime

विवाहित महिला व दो बच्चों की मां संग गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भदोही। भदोही कस्बे के एक घर में घुसकर दो युवकों ने विवाहित महिला व दो बच्चों की मां के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला के पति के तहरीर पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय पुलिस लाइन सभागार में मंगलवार को पत्रकारों से मुखातिब पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि घटना बीती रात 9:00 बजे भदोही कोतवाली कस्बे में हुई। महिला के पति उमेशचन्द्र की ना मौजूदगी में मौके का फायदा उठाते हुए दोनों आरोपी उसकी पत्नी के कमरे में घुस गए और उससे बारी बारी से सामूहिक दुराचार किया। बताया जाता है कि महिला का पति उमेश चंद्र किसी शादी में बाहर गया था और घर में महिला अपने दो बच्चों के साथ अकेली थी। इस बीच महिला का बेटा जब किसी कार्यवश बाजार गया तो उसी बीच दोनों आरोपी महिला के कमरे में घुस कर अपने कब्जे में रखते हुए बारी बारी से बलात्कार किया। इस बीच दोनों आरोपियों ने महिला की बच्ची को बारी बारी से अपने कब्जे में भी रखकर महिला के संग बलात्कार कर फरार हो लिए।

पति के लौटने पर महिला ने पूरी घटना बताई । बाद में महिला के पति ने पुलिस अधिकारी को तहरीर दी। पुलिस ने महिला द्वारा दी गई जानकारी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला के घर में काम करने वाले एक प्रतिष्ठित कालीन कम्पनी व पेट्रोल पंप के मालिक  रामचंद्र गुप्ता और उसके साथी अधिवक्ता अरुण पांडये को गिरफ्तार कर लिया है । विवाहित पत्नी  को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

17 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

17 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

17 hours ago