Categories: UP

कार के धक्के से 10 वर्षीय बच्चे की मौत, सड़क जाम

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ) सरायलखंसी थाना क्षेत्र के खालिसपुर सिकठिया ओभर ब्रिज के पहले कार की जोरदार धक्के से जख्मी दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। बच्चा अपने परिवार के साथ खेत जा रहा था।

मंगलवार की 5 बजे खालिसपुर निवासी शिवम पुत्र कैलाश राम 10 वर्षीय सिकठिया ओभर ब्रिज से पहले बच्ची सड़क पार कर अपने खेत पर जा रहा थी कि अचानक मारुति कर की चपेट में आने से मौत हो गई। कार बलिया के तरफ से मऊ जा रही थी। बच्ची की मौत से ग्रामीणों में आक्रोशित हो गए और बलिया लखनऊ राज मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे सरायलखंसी एसओ, हलधरपुर एसओ मौके पर पहुँचकर ग्रामीणों को समझा बुझाकर 1 घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। बच्चे के शव को बीच सड़क पर रख प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। लोग अधिकारी के आने व मृत बच्चे के परिजनों को प्रावधान के मुताबिक सहायता राशि देने की मांग कर रहे थे।

टक्कर मार कार फरार हो गया लेकिन किसी ने नम्बर देख बलिया मोड़ चौकी पर कॉल कर दिया। पुलिस कार को बलिया मोड़ पर रोककर कब्जे में ले लिया। बच्चे की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया है। मां व पिता का रो-रो कर बुरा हाल बना है। मामले की सूचना पर स्थानीय प्रधान दुर्गविजय ने मृतक के घर पहुंच ढांढस बंधाया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

19 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago