एक और भाजपा विधायक पर रेप का आरोप, विधायक सहित उनके करीबियों पर भी बलात्कार का आरोप

प्रदीप दुबे विक्की

लखनऊ: कुलदीप सेंगर का मामला अभी ज़ेहन से उतरा भी नहीं था कि एक अन्य भाजपा विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा है। इस बार भदोही से भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी पर मुंबई की रहने वाली एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है। मामले की जाँच अडिशनल एसपी को सौप दिया गया है और प्रकरण में जाँच चल रही है। बताया जा रहा है कि जाँच रिपोर्ट अगले 15 दिनों में आ जायेगी, उसके बाद कानूनी कार्यवाही अमल में उसी अनुसार लाया जायेगा।

NDTV की एक खबर के मुताबिक भदोही से भाजपा विधायक रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी समेत उनके परिवार के छह लोगों पर एक महिला ने महीनों बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि पहले भाजपा विधायक का भतीजा संदीप तिवारी शादी का झांसा देकर उससे महीनों तक रेप करता रहा और उसके बाद विधायक सहित उसके परिवार के अन्य लोग भी इसमें शामिल हो गए।

पत्रिका की खबर के मुताबिक पीड़िता का कहना है कि यहां के विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने उसमे शादी का झांसा देकर छह साल तक मेरा शोषण किया। जब मैंने शादी को लेकर दवाब डाला तो बहुत परेशान किया गया और जब मना कर दिया तब मुझे यह फैसला लेना पड़ा। पीड़िता के मुताबिक साल  2017 में जब विधान सभा चुनाव चल रहा था, उसी वक्त संदीप उसे यहां लेकर आये और ग्लोरी होटल में रखा। वहां पीड़िता 30 दिन तक थी उसी दौरान रविंद्रनाथ त्रिपाठी, चंद्र भूषन त्रिपाठी, दीपक तिवारी, नितीश तिवारी और  प्रकाश तिवारी ने एक-एक दिन छोड़ कर आते थे और उसके साथ रेप करते थे।  महिला मुंबई की रहने वाली है। उसके मुताबिक वो ट्रेन में संदीप तिवारी से मिली। प्रकरण में विधायक रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी ने इसे सियासी साज़िश और फ़र्ज़ी मामला बताया।

इस पर एसपी भदोही राम बदन सिंह का कहना है, ‘इसमें विभिन्न घटना स्थलों का जिक्र है। मैंने इसकी जांच अपने एडिशनल एसपी को दे दी है और जो जांच में आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई होगी।’

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *