अपराधियों को हथकड़ियो में कैद करने वाले अर्जुन को मिली मनीषा के संग सात जन्मो के बंधन में कैद

ए जावेद

खाकी वर्दी पहनने के बाद अपराधियों को हथकड़ी में कैद करने वाले चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह को मनीषा संग सात जन्मो की कैद मुअस्सर हुई है। इस लम्हे के गवाह सिर्फ गाव अथवा शहर के लोग ही नहीं बल्कि कई दरोगा और पत्रकार भी बने। इस कैद के मद्देनज़र अर्जुन को मनीषा के गले में जयमाल डाल कर अग्नि के समक्ष सात फेरे लेकर मुस्कुराते हुवे इस सात जन्मो के कैद को कबूल करना पड़ा।

चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा चौकी इंचार्ज एसआई अर्जुन सिंह का विवाह कल एक कार्यक्रम में सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज थाना क्षेत्र की निवासिनी मनीषा सिंह के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर सोनभद्र जनपद के अलावा वाराणसी जनपद और प्रयागराज जनपद के पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों सहित समाज के सम्मानित नागरिक और पत्रकार उपस्थित रहे।

प्रयागराज जनपद के मांडा निवासी अर्जुन सिंह वर्ष 2011 के बैच में बतौर दरोगा नियुक्त हुवे। इसके पुर्व वह बीएसऍफ़ में अपनी सेवाये देश को प्रदान कर चुके थे। हसमुख और मिलनसार मिजाज़ के अर्जुन सिंह की पोस्टिंग वर्तमान में चेतगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा पुलिस चौकी पर बतौर चौकी प्रभारी है। वही वधु मनीषा उच्च शिक्षा प्राप्त कर शिक्षा के क्षेत्र में बतौर समाजसेविका सेवा प्रदान करती है।

वैवाहिक कार्यक्रम कल देर रात सोनभद्र जनपद के पन्नूगंज में संपन्न हुआ। इस अवसर पर समाज के गणमान्य नागरिको सहित कई पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, समाजसेवक और पत्रकार उपस्थित थे। सभी ने नवविवाहित जोड़े के उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाये किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *