Categories: Politics

भमरोआ मार्ग ठीक कराने के लिए व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने सौंपा ज्ञापन

गौरव जैन

रामपुर। भमरोआ मंदिर को जाने वाले मार्ग को ठीक कराने के लिए व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी एवं पदाधिकारियों ने मुख्य विकास अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा है कि पनवरिया चौराहा से भमरोआ मंदिर जाने वाली सड़क अत्यधिक क्षतिग्रस्त है।

सड़क के चौड़ीकरण तथा निर्माण हेतु यूपीआरआरडीए द्वारा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना द्वारा बजट धनराशि की व्यवस्था पूर्ण कर ली गई है लेकिन सड़क का निर्माण नहीं हो रहा है जबकि जनपद रामपुर की जनता ,व्यापारी समाज , तथा श्रद्धालुओं में बहुत ज्यादा नाराजगी हैं। आने वाले कुछ दिनों में शिवरात्रि का त्यौहार है जिसमें लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा श्रद्धालु मंदिर में आते हैं मार्ग खराब होने की वजह से उनको बहुत ही ज्यादा कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। आपसे अनुरोध है कि इस मार्ग को शिवरात्रि से पहले ठीक करा दिया जाए।

ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा ,अरविंद गुप्ता, गिरिराज शरण ,कपिल शर्मा, सलविंदर विराट, मोहन अरोड़ा, रविंद्र सिंह, दानिश शमशी, विजय अग्रवाल, महफूज अहमद, मेराज हुसैन, पुलकित अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, नज़मी खाँ आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

5 hours ago