वेल्डिंग मिस्त्री से नगदी व मोबाइल लूटे

गौरव जैन

स्वार। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशो ने हथियारों के बल पर बैल्डिंग मिस्त्री से पाँच हजार की नगदी व दो मोबाइल लूट लिए। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश अंधेरे में फरार हो गए। सूचना पर डायल 112 व कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। हफ्ता भर बीत जाने के बाद भी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कि है।

घटना हफ्ते भर पहले की बताई जा रही हैं। कोतवाली क्षेत्र के गांव नानकार निवासी खलिकुलरहमान की मानपुर उत्तरी में बैल्डिंग की दुकान चलाता है। बताते हैं कि 17 फरवरी को खलिकुलरहमान पुत्र जमीर अहमद अपने भाई फैजान के साथ रात के करीब 10 बजे दुकान बंद कर घर को जा रहा थे। जैसे ही वह लोहार्रा से आगे पहुँचे बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी आगे लगा कर उन्हें रोक लिया तथा तमंचे के बल पाँच हजार रुपये की नगदी व दो मोबाइल लूट लिये। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश अंधेरे में फरार हो गए। लूट की घटना के बाद दोनों भाई पड़ोस के गाँव मे पहुँचे तथा घटना की जानकारी112 नम्बर पर दी। घटना की जानकारी पर डायल 112 व कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने घटना के हफ्ताभर बाद भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

शनिवार की रात भी नकाबपोश बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र के गाँव लोहार्रा निवासी फहीम अहमद पुत्र फजले अपने साथी रियाज पेंटर के साथ रात के करीब 8 बजे बाइक से घर को लौट रहा था। इसी बीच बब्बरपुरी स्कूल के पास नकाबपोश बदमाशों ने उनके साथ भी लूट का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो सके। क्षेत्र के लोगों में आय दिन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों का भय बना है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *