Categories: National

आज मिलेगे शाहीनबाग़ के प्रदर्शनकारी गृह मंत्री अमित शाह से, मगर नहीं लिया है अभी तक मिलने का समय

तारिक खान

नई दिल्ली: दो महीने के धरने के बाद आखिरकार शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से बातचीत करने का फ़ैसला किया है। शाहीनबाग की दादियों का कहना है कि वो रविवार को दोपहर दो बजे मार्च करके गृहमंत्री अमित शाह से मिलने जाएंगी। नागरिक संशोधन कानून के ख़िलाफ़ दो महीने से ज़्यादा समय से हज़ारों महिलाओं धरने पर बैठी हैं।

इनका कहना है कि वो पैदल मार्च निकाल कर गृह मंत्री अमित शाह के घर जाएंगे, रविवार को मार्च जसोला मथुरा रोड होते हुए अमित शाह के घर तक जाएगा, लेकिन इसको लेकर पुलिस परमिशन नहीं ली गई है। लोगों का कहना ये सरकार की ज़िम्मेदारी है जब उन्होंने बुलाया है तो वो सुरक्षा के इंतेज़ाम करें।

दरअसल, गुरुवार को एक चैनल के कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा था कि शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों से वो बातचीत के लिए तैयार है और मिलने वालों को तीन दिन के अंदर समय दे सकते हैं। हालांकि, शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने अभी तक गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए कोई वक्त नहीं लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

7 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

9 hours ago