Categories: Crime

पुलिस की सक्रियता से युवती हुई बरामद

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के चकशहाब से लगभग एक माह पूर्व अपहृत युवती को दिन सोमवार को जंगीगंज पुलिस चौकी इन्चार्ज मोहम्मद सगीर ने बड़े ही नाटकीय ढंग से बरामद कर मेडिकल परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज को भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि 28 जनवरी 2020 को मोहल्ले में ही धार्मिक कार्यक्रम (मिलाद) में शामिल होने के लिए गयी थी। काफी रात गुजर जाने के बाद जब घर पर नही पहुंची तो उसके पिता ने कोतवाली गोपीगंज में लिखित तहरीर देकर ग्राम के ही एक महिला सहित चार लोगों के विरुद्ध अपहरण किये जाने का मामला दर्ज कराया। उसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने IPC की धारा 363,366 का मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश में बराबर दबिश देती रही परंतु आरोपित घर छोड़ कर फरार हो गए।

इन लोगो के मोबाइल नम्बर को सर्विलांस में लगाकर पता करती रही। दिन सोमवार को लड़का लड़की को लेकर कही भागने के फिराक में था ही कि मौके पर जंगीगंज चौकी इंचार्ज मोहम्मद सगीर पकड़कर कोतवाली ले आये जहां पर युवती का मेडिकल परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजकर युवक के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही कर रही है। अन्य तीन आरोपी फरार बताए जाते है।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago