Categories: Allahabad

देह व्यापार में, महिला समेत तीन गिरफ्तार

 तारिक़ खान

प्रयागराज। शहर में लंबे समय से चल रहे देह व्‍यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया। कैंट पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला शिवकुटी और युवक हिमाचल प्रदेश व असम के रहने वाले हैं। दोनों युवक सरकारी कर्मचारी हैं और हरियाणा में कार्यरत हैं। यहां एक खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आए थे।

सीओ सिविल लाइंस ने ऑकलैंड रोड स्थित मकान में की छापेमारी

पुलिस का दावा है कि शिवकुटी निवासी एक महिला कैंट थाने के पीछे ऑकलैंड रोड स्थित एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहती थी। वह कपड़ा सिलाई की आड़ में देह व्यापार कर रही थी। इसकी जानकारी मिलने पर सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह, इंस्पेक्टर कैंट सुरेश द्विवेदी ने महिला फोर्स के साथ अचानक उस मकान में छापा मार दिया। इससे लोगों में खलबली मच गई। जांच के दौरान कमरे के भीतर से कंडोम, शराब की बोतल, सिगरेट समेत कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली। इस पर सभी को पकड़कर कैंट थाने ले जाया गया फिर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा लिखकर गिरफ्तार कर लिया गया।

बोले कैंट थाने के इंस्पेक्टर

कैंट थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला शादीशुदा है। उसने कबूल किया है कि पिछले छह माह से देह व्यापार कर रही थी। किराए पर कमरा भी उसने कपड़ा सिलाई की बात कहकर लिया था। उसके मोबाइल और वाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक इससे पहले भी महिला के कमरे पर जा चुके हैं।

aftab farooqui

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

2 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

2 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

2 hours ago