Categories: UP

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा,हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौके पर मौत, दो गंभीर

वरुण जैन

स्वार। तेज़ रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। जिसमें बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक चालक व उसकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक के चालक फरार बताए जा रहे हैं।

घटना कोतवाली के मसवासी चौकी क्षेत्र की है। शिकारपुर निवासी भूरा 40 बर्ष अपनी पत्नी शहनाज 35 बर्ष व 7 बर्षीय पुत्री माहिनूर के साथ बाइक से स्वार की ओर से अपने घर को जा रहा था। अचानक सामने की ओर से आ रहे तेज़ रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने भूरा की बाइक की बुरी तरह रौंद दिया। दुर्घटना में बाइक पर सवार भूरा की पत्नी शहनाज की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि भूरा व उसकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना होते ही आस पास के लोग एकत्र हो गए तथा ट्रक को घेर लिया। खुद को घिरता देख चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतिका शहनाज के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। इसके साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि चालक फरार बताया जा रहा है। वहीं हादसे में महिला की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

11 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

11 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

12 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

12 hours ago