Categories: UP

सीनियर सिटीजन क्लब द्वारा किया गया होली मिलन कार्यक्रम

गौरव जैन

रामपुर। दिनांक 3 मार्च 2020 की देर शाम को सीनियर सिटीजन क्लब रामपुर का एक कार्यक्रम जौहर रोड स्थित रंगोली मंडप में आयोजित किया गया। कार्यक्रम सयोजिका अलका जैन ने बताया कि विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी सीनियर सिटीजन क्लब रामपुर द्वारा होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें बच्चों के लिए गेम, कृष्ण जी की झांकियां, खाने के स्वादिष्ट स्टॉल, इसके अतिरिक्त बड़ों के लिए भी तरह तरह की प्रतियोगिता आयोजित की गयी है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोनिया गुप्ता ने बताया कि हम सभी ने मिलकर सब सीनियर को एकत्रित करके होली कार्यक्रम का यह आयोजन किया हैं जिसमें हर तबके एवं हर वर्ग के लोगों को जोड़ने का काम किया गया है। रानी गुप्ता ने बताया की होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन सभी सीनियरस को एक करने और जो भी लोग किसी कारणवश हमसे दूर हो जाते हैं उन सब लोगों को एक प्लेटफार्म पर लाने के लिए किया जाता है। नीता जैन ने बताया कि बच्चों के कार्यक्रम के अतिरिक्त बाहर से राधा कृष्ण जी की स्वरूप की झांकी एवं फूलों की होली को भी इस कार्यक्रम में शामिल किया गया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता विष्णु कंपूर ने की एवं संचालन हरीश डुडेजा ने किया। कार्यक्रम में प्रीति कपूर, रोली कपूर ,आभा सिंह ,शिखा गुप्ता ,शोभना गुप्ता, सीमा जैन , प्रीति अग्रवाल, मीनाक्षी अग्रवाल, मंजू शर्मा, चारु समर्थ, अजय अग्रवाल , रमेश अग्रवाल, ऋचा अग्रवाल, एसके गुप्ता, गिरीश सिंघल , राजरानी सिंघल आदि गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

14 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

14 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

14 hours ago