कोरोना का कहर – वाराणसी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव

ए जावेद 

वाराणसी। प्रशासन लाख कोशिशें कर रहा है कि लोग लॉक डाउन का पालन करे, मगर लोग है कि मानने को तैयार ही नही है। जबकि खतरा हर लम्हा बरकरार है। इस दौरान समाचार लिखे जाने तक देश मे 963 कोरोना संक्रमित मरीज़ों का मामला सामने आ चुका है। इस बीच वाराणसी के लिये भी एक बड़ी खबर है कि वाराणसी में एक और कोरोना पॉजिटव मरीज मिला है। फिलहाल संक्रमित के परिजनों को होम कोरेंटाइन कर दिया गया है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार  शहर में मिला नया कोरोना पॉज़िटिव केस शिवपुर के छतरीपुर में मिला है। कोरोना संक्रमित मरीज 20 मार्च को दुबई से फ्लाइट से लौटा था। एयरपोर्ट पर ही उसे कोरेन्टाइन होने के लिए बोल दिया गया था। यह जून 2019 में जबेल अली शहरयूएई गया था, वहां कॉल सेन्टर में नौकरी करता था। 20 मार्च को शारजाह से वाराणसी सीधी फ्लाइट से आया। एयरपोर्ट से टेक्सी से घर गया। घर मे पूरी तरह क्वारंटाइन रहा। पत्नी को 3 दिन पहले प्राइवेट हॉस्पिटल में डिलीवरी हुई वहां भी नही गया। गले मे खराश की वजह से दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल दिखाने गया था, जहां उसका सैंपल लिया गया और आज 28 मार्च  रिपोर्ट पॉजिटिव निकला।

फ़िलहाल इस शख्स को दीन दयाल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसके परिवार में पत्नी बच्चे के अलावा माता पिता भाई भाभी है। इसके घर के लोगो को होम क्वारंटाइन कराया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *